VIDEO The bride and groom set themselves on fire at the wedding। VIDEO: इस अजीबोगरीब शादी में दूल्हा-दुल्हन ने लगाई खुद को आग, फिर करने लगे हैलो-हाय, सामने आया वीडियो


Image Source : INSTAGRAM.COM/GABE_JESSOP
Wedding Special

Wedding Special: शादी जीवन का सबसे अहम पड़ाव होता है और इसीलिए लोग इस दिन को यादगार बनाने के लिए तरह-तरह की प्लानिंग करते हैं। लेकिन इस बार कुछ अलग करने की जिद में एक कपल ने अपनी शादी में कुछ ऐसा किया, जिसे देखकर हर कोई हैरान है। इस कपल ने पहले शादी के दौरान खुद को आग लगाई और फिर वॉक करते हुए लोगों से हैलो-हॉय करने लगे। 

इस अनोखी शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।  इस दूल्हा-दुल्हन का नाम एम्बीर बमबीर और गाबे जेसप है और वीडियो में दिख रहा है कि दूल्हे ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी है और दुल्हन ने वाइट कलर की ड्रेस पहनी है। इस वीडियो में इन दोनों के शरीर से आग की लपटें निकल रही हैं और ये बड़े आराम में वॉक करते हुए वहां मौजूद लोगों का अभिवादन स्वीकार कर रहे हैं। 

बता दें कि इस कपल ने फूलों से विदाई की जगह, आग के साथ विदाई की थीम को चुना था। इसलिए इन दोनों लोगों ने फायर प्रूफ गाउन पहना था और बॉडी पर एंटी बर्न जेल लगाया था। पाठकों को ये सलाह दी जाती है कि वे घर पर इस तरह की चीजों को बिल्कुल ट्राई ना करें, इससे उन्हें गंभीर नुकसान हो सकता है। 

यहां ये भी बता दें कि वीडियो में दिख रहा है कि आग से कपल के बालों को नुकसान पहुंच रहा है। जबकि हकीकत ये है कि इनके सिर पर बिग लगी थी, साथ ही बालों और चेहरे पर एंटी बर्न जेल लगा था। इस वीडियो को अब तक सोशल मीडिया पर लाखों लोग देख चुके हैं। 





Source link

Add a Comment

Your email address will not be published.