VIDEO: जब भाषण देते-देते सूख गया महिला अधिकारी का गला, वित्त मंत्री कुर्सी से उठी और फिर… । nirmala sitharaman offer a glass of water to nsdl md padmaja chunduru video viral


Image Source : TWITTER
NSDL MD Padmaja Chunduru and Nirmala Sitharaman

Nirmala Sitharaman: देश की वित्‍त मंत्री निर्मला सीतारमण का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें उनकी सदाशयता और सरलता देखते ही बनती है।  इस वीडियो में वित्त मंत्री एक कार्यक्रम की स्पीकर को पानी ले जाकर दे रही हैं। यह वीडियो शनिवार का है, जब मुंबई में नेशनल सिक्योरिटीज डिपॉजिटरी लिमिटेड (NSDL) की सिल्वर जुबली का कार्यक्रम था। NSDL की प्रबंध निदेशक पद्मजा चुंदरू कार्यक्रम को संबोधित कर रही थीं। इस दौरान पद्मजा ने अपने स्टाफ ने पानी मांगा, तो वित्त मंत्री अपनी सीट से उठकर उन्हें पानी देने चली गईं। निर्मला सीतारमण के इस व्यवहार ने वहां मौजूद लोगों का दिल जीत लिया। उनकी सादगी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

चुंदुरु ने वित्त मंत्री को दिया धन्यवाद, तालियों से गूंज उठा हॉल


बता दें कि निर्मला सीतारमण मुंबई में स्टूडेंट्स के लिए NSDL इन्वेस्टर अवेयरनेस प्रोग्राम ‘मार्केट का एकलव्य’ कार्यक्रम के शुभारंभ में पहुंची थीं। इसी दौरान यह वाकया हुआ। ऋषि बागरी ने इसे अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। कार्यक्रम के वीडियो में पद्मजा चंदुरु को बोलते हुए देखा जा सकता है, जिसके बीच वह रुकती हैं और पानी के लिए इशारा करती हैं। जिसके बाद वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण मंच पर चलती हैं और चुंदरु को पानी की बोतल देती हैं। हावभाव से अभिभूत, चुंदुरु ने वित्त मंत्री को धन्यवाद दिया क्योंकि दर्शक ताली बजाकर सराहना करते हैं।

देखें वीडियो-

NSDL के 25 साल पूरे होने पर था कार्यक्रम

इस कार्यक्रम में MD पद्मजा चुंदरू NSDL की 25 साल की लंबी यात्रा के बारे में बता रही थीं। कार्यक्रम के दौरान एक डाक टिकट और फर्स्ट डे कवर भी लॉन्च किया गया। इस कार्यक्रम में वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने हिंदी और अन्य क्षेत्रीय भाषाओं में छात्रों के लिए एनएसडीएल के निवेशक जागरूकता कार्यक्रम ‘मार्केट का एकलव्य’ का शुभारंभ किया। उन्होंने कहा कि  “‘मार्केट का एकलव्य’ के माध्यम से, आप ऐसे कई लोगों तक पहुंचने में सक्षम होंगे, जिन्हें वित्तीय साक्षरता की आवश्यकता है। ये सही समय है जब लोगों को बाजार के बारे में जानने का झुकाव होता है।





Source link

Add a Comment

Your email address will not be published.