Terrorism operations in Jammu: जम्मू कश्मीर में आतंकवाद रोधी अभियानों की तेज हुई रफ्तार, सभी संदिग्ध तत्वों पर पैनी नज़र


Image Source : FILE PHOTO
Accelerated counter-terrorism operations in Jammu and Kashmir

Highlights

  • खुफिया और सुरक्षा तंत्र को मजबूत करने का निर्देश
  • नशीले पदार्थों की तस्करी रोकने पर जोर
  • संदिग्ध तत्वों पर निगाह रखने के निर्देश

Terrorism operations in Jammu: जम्मू कश्मीर के पुलिस प्रमुख दिलबाग सिंह ने पुलिस अधिकारियों को अपने-अपने इलाकों में खुफिया और सुरक्षा तंत्र को मजबूत करने का निर्देश दिया है । सिंह ने वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के साथ एक बैठक की अध्यक्षता की जिसमें उन्होंने चालू वित्त वर्ष के लिए निर्धारित लक्ष्यों में प्रगति की भी समीक्षा की। पुलिस प्रमुख ने आतंकवाद रोधी अभियानों को बढ़ाने और उन सभी संदिग्ध तत्वों पर निगाह रखने के निर्देश दिए जो आंतकी गतिविधियों के लिए किसी भी प्रकार का सहयोग देते हों। 

वहीं, एक अन्य बैठक में सिंह ने मादक पदार्थ की समस्या को एक बड़ी चुनौती करार दिया। उन्होंने कहा कि इससे न केवल आंतकवादी नेटवर्क को धन मिलता है बल्कि यह युवा पीढ़ी को भी बर्बाद करता है। उन्होंने नशीले पदार्थों की तस्करी को कतई बर्दाश्त नहीं करने की नीति अपनाने पर भी जोर दिया। 

बता दें, अभी हाल ही में जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले के चदूरा इलाके में बड़ा आतंकी हमला हुआ । संदिग्ध आतंकवादियों ने तहसील में घुसकर सरकारी कर्मचारी राहुल भट पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाईं। बंदूकधारी चदूरा इलाके में स्थित तहसील कार्यालय में दाखिल हुए और लिपिक राहुल भट को गोली मार दी। इस हादसे के बाद से जम्मू-कश्मीर में पुलिस और सुरक्षाबलों ने आतंकियों पर नकेल कसने के लिए अपनी सक्रियता बढ़ा दी है। 





Source link

Add a Comment

Your email address will not be published.