Tamil Nadu CM Public Bus Ride CM MK Stalin travels in bus says this while remembering his days। Tamil Nadu CM Public Bus Ride: तमिलनाडु के CM ने बस में की यात्रा, अपने दिनों को याद करते हुए कही ये बात


Image Source : PTI/ REPRESENTATIONAL (FILE)
CM MK Stalin 

Highlights

  • तमिलनाडु के सीएम एम के स्टालिन ने बस में की यात्रा
  • महिलाओं से बात की और उनसे बस में मुफ्त यात्रा की सुविधा के बारे में पूछा
  • सीएम एम के स्टालिन ने अपने स्कूल के दिनों को भी याद किया

Tamil Nadu CM Public Bus Ride: तमिलनाडु के सीएम एम के स्टालिन ने शनिवार को चेन्नई में महानगर परिवहन निगम (एमटीसी) की एक बस में यात्रा की। यात्रा के दौरान स्टालिन ने बस में बैठे यात्रियों से मुलाकात की और उनके हाल-चाल लिए। 

बता दें कि राज्य में द्रविड़ मुनेत्र कषगम (द्रमुक) के नेतृत्व वाली सरकार के सत्ता संभालने की पहली वर्षगांठ के अवसर पर स्टालिन ने बस में यात्रा कर रही महिलाओं से बात की और उनसे बस में मुफ्त यात्रा की सुविधा के बारे में पूछा। गौरतलब है कि द्रमुक ने अप्रैल 2021 के विधानसभा चुनाव से पहले अपने चुनावी घोषणापत्र में राज्य में सत्ता में आने पर महिलाओं के लिए मुफ्त बस यात्रा की सुविधा उपलब्ध कराने का वादा किया था। 

बस में सफर कर लोगों से की बातचीत

सीएम स्टालिन ने शहर में व्यस्त राधाकृष्णन सलाई पर बस संख्या 29 सी में यात्रा की और बस में सफर कर रहे लोगों से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने अपने स्कूल के दिनों को भी याद किया और कहा कि वह स्कूल पहुंचने के लिए बस से यात्रा करते थे।

सीएम स्टालिन ने शनिवार को अपने पिता और पूर्व सीएम करुणानिधि  को श्रद्धांजलि अर्पित की और कई बड़ी योजनाओं की शुरुआत का ऐलान किया। गौरतलब है कि डीएमके कांग्रेस गठबंधन ने बीते साल तमिलनाडु विधानसभा चुनावों में भारी बहुमत से जीत हासिल की थी। इस चुनाव में उन्होंने एआईएडीएमके को हराया था।  (इनपुट: एजेंसी से भी)





Source link

Add a Comment

Your email address will not be published.