Shahnawaz Hussain lace breaking Inauguration Video going viral on social media


Image Source : TWITTER
Shahnawaz Hussain in Muzaffarpur for Inauguration

Highlights

  • बिहार में मंत्रियों का फीता तोड़कर उद्घाटन
  • समारोह में खड़े रह गए शाहनवाज हुसैन
  • पीछे खड़े मंत्री रामसूरत ने तोड़ दिया फीता

Shahnawaz Hussain Inauguration Video: बिहार के मुजफ्फरपुर में मंत्रियों का फीता तोड़कर उद्घाटन करने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। फीता तोड़ने वाला ये वीडियो मड़वन प्रखंड का बताया जा रहा है। दरअसल, शुक्रवार को शाहनवाज हुसैन एक फैक्ट्री का उद्घाटन करने पहुंचे थे। उद्घाटन के वक्त जब शाहनवाज फीते की गांठ नहीं खोल सके तो पीछे खड़े मंत्री रामसूरत राय से रहा नहीं गया और उन्होंने फीता तोड़ दिया।

खड़े रह गए शाहनवाज हुसैन

दरअसल, मंत्री शाहनवाज हुसैन, मंत्री रामसूरत राय, पूर्व मंत्री सुरेश शर्मा, सांसद वीणा देवी और राजद विधायक इसराइल मंसूरी मुजफ्फरपुर में एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे। यहां सभी नेता पाइप फैक्ट्री का उद्घाटन करने पहुंचे थे। इस कार्यक्रम में शाहनवाज हुसैन को फीता खोलकर उद्घाटन करना था, लेकिन फीता इस तरीके से बंधा था कि उनसे खुला नहीं गया। काफी देर तक मशक्कत करने के बाद भी जब हुसैन फीता नहीं खोल सके तो चाकू खोजने लगे, लेकिन मौके पर चाकू भी नहीं था।

फीता तोड़ उद्घाटन

उद्घाटन के लिए फीता खोलने में असमर्थ शाहनवाज हुसैन के पीछे खड़े मंत्री रामसूरत राय ये सब देख रहे थे। थोड़ी देर तक सब ताकने के बाद एकदम से रामसूरत राय आगे आए और दोनों हाथ से पकड़कर एक झटके में फीता तोड़ दिया और फिर खुद ही सबसे पहले भीतर भी घुस गए। फीता तोड़ने के बाद मंत्री रामसूरत चौड़ी सी मुस्कान देते हुए, शाहनवाज हुसैन को पीछे छोड़ अंदर चले गए। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है।

ब्लेड से किया था उद्घाटन

ऐसा ही एक मामला कुछ दिन पहले भी सामने आया था। दरअसल, हाजीपुर में अमृत महोत्सव कार्यक्रम में पहुंची कांग्रेस विधायक प्रतिमा दास को फीता काटने के लिए कैंची नहीं मिली। उद्घाटन के लिए लगाए गए फीता को काटने के लिए जब कैंची नहीं मिली तो लंबे इंतजार के बाद विधायक ने पर्स से ब्लेड निकाली और फीता काटकर मेला का उद्घाटन कर दिया।





Source link

Add a Comment

Your email address will not be published.