Shaheen Bagh: Anti-encroachment campaign of MCD, people sitting on dharna in front of bulldozers, additional security forces arrived-शाहीनबाग में एमसीडी की अतिक्रमण विरोधी मुहिम, बुलडोजर के सामने धरने


Image Source : FILE PHOTO
Shaheen Bagh

Shaheen Bagh: शाहीनबाग में आज सोमवार को एमसीडी की शाहीनबाग में अतिक्रमण विरोधी मुहिम चल रही है। इसके चलते शाहीनबाग में बुलडोजर के पहुंचते ही हंगामा शुरू हो गया है। यहां लोगों ने अतिक्रमण हटाने का विरोध शुरू कर दिया। लोग अतिक्रमण हटाने के विरोध में बुलडोजर के सामने बैठ गए। पुलिस लोगों को बुलडोजर के सामने से हटा रही है। लोगों के बीच पुलिस प्रशासन और सरकार के खिलाफ काफी नाराजगी देखने को मिल रही है। इस दौरान यहां भारी भीड़ देखी जा रही है। किसी भी स्थिति से निपटने के लिए भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। कोई अप्रिय स्थिति न हो, इसके लिए अतिरिक्त सुरक्षा बल तैनाती के लिए बुलाया गया है।

गौरतलब है कि अप्रैल महीने के आखिरी हफ्ते में मेयर मुकेश सूर्यन ने खुद दक्षिणी दिल्ली के कई इलाकों में अधिकारियों के साथ जाकर अवैध निर्माण का सर्वे कराया था, जिसके बाद से ही शाहीन बाग और आसपास के इलाकों में हलचल बढ़ी हुई है।





Source link

Add a Comment

Your email address will not be published.