Pakistani MP Amir Liaquat Leaked Video alleges third wife dania for sharing bedroom video


Image Source : FILE PHOTO
Pakistani MP Amir Liaquat Sensitive Video Leaked

Highlights

  • पीटीआई सांसद का बेडरूम वीडियो वायरल
  • तीसरी पत्नी पर वीडियो शेयर करने के आरोप
  • “निकाह जैसे पाक संबंध को तार-तार किया”

Pakistani MP Leaked Video: पाकिस्तान के राजनेताओं के चर्चे राजनीति के अलावा बाकी हर चीज के लिए होते रहते हैं। किसी न किसी वजह से आए दिन इस देश के नेताओं की किरकिरी होती रहती है। इन दिनों सोशल मीडिया पर पीटीआई पार्टी के सांसद और मशहूर टीवी होस्ट आमिर लियाकत के आपत्तिजनक वीडियो का मामला खूब सुर्खियां बटोर रहा है। बताया जा रहा है कि यह न्यूड वीडियो लियाकत की तीसरी बीवी दानिया शाह ने लीक किया है। 

जबरन न्यूड वीडियो शूट करवाने के आरोप

सांसद आमिर लियाकत से दानिया ने तलाक के लिए कुछ दिन पहले ही अदालत में अर्जी डाली है। दानिया ने आमिर लियाकत पर मारपीट करने से लेकर, कैद कर रखने और जबरन न्यूड वीडियो शूट करवाने जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं। आमिर लियाकत के वीडियो लीक करने के आरोपों पर दानिया ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा, मैंने कोई वीडियो नहीं बनाई है। किसी ने मुझे ये वीडियो भेजी हैं। मैंने उन पर कोई कीचड़ नहीं उछाला है, मैं बस इतना चाहती हूं कि वह मुझे कायदे से तलाक दे दें। दानिया ने आमिर लियाकत पर शराब के साथ-साथ ड्रग्स लेने का भी आरोप लगाया है। उन्होंने लियाकत पर यह भी आरोप लगाया कि वह उनसे एडल्ट वीडियो भी बनवाते थे ताकि उन्हें विदेश में कुछ लोगों को भेज सकें।

क्या बोले पीटीआई सांसद

सोशल मीडिया पर लीक बेडरूम वीडियो में सांसद लियाकत को न्यूड हालत में देखा जा सकता है। इतना ही नहीं वीडियो में बेड पर ड्रग्स भी दिख रखे हैं। इस वीडियो पर लियाकत ने ट्वीट कर कहा है, वे न्यूड वीडियो पर मेरा रुख जानना चाह रहे हैं। इसका जवाब है कि जो लोग इस तरह वीडियो लीक करने के जिम्मेदार हैं, उनका रुख क्या है? न्यायपालिका कहां है, जिसकी जिम्मेदारी हर नागरिक के सम्मान की रक्षा करना है, न्यायपालिका ने कोई कदम क्यों नहीं उठाया? फेडरल इन्वेस्टिगेशन अथॉरिटी की साइबर क्राइम विंग ने अभी तक कोई एक्शन क्यों नहीं लिया? लियाकत ने कहा कि जो लोग एडल्ट्री में लिप्त हैं, वे अच्छे हैं लेकिन जो निकाह को चुनते हैं, वे बुरे हैं। दानिया ने जो किया, वह निकाह जैसे पाक संबंध को तार-तार करना है। 

कुरान की आयतों का जिक्र

लियाकत ने कहा, इन वीडियो में होने की वजह से लोग मेरा मजाक उड़ा रहे हैं। अगर इस वीडियो में कोई महिला होती तो क्या तब भी लिबरल्स इसी तरह बर्ताव करते। उन्होंने कहा कि वह इस तरह का कोई वीडियो शेयर नहीं करना चाहते क्योंकि वह सभ्य तरीके से आगे बढ़ना चाहते हैं। दानिया ने अल्लाह द्वारा बनाए गए सभी दायरों को पार कर दिया है, उसने निकाह की निजता और विश्वास तोड़ा है।

 
पीटीआई सांसद ने कुरान की आयत का जिक्र करते हुए कहा कि पति और पत्नी एक-दूसरे के लिबास की तरह होते हैं और दानिया ने इस लिबास को टुकड़े-टुकड़े कर दिया है। लियाकत ने दानिया का इंटरव्यू कर रहे मीडिया पोर्टल्स से कहा है कि मॉर्फिेंग एक बहुत ही लोकप्रिय तकनीक है, जिसका इस्तेमाल किसी भी तरह के प्रोपेगैंडा के लिए किया जा सकता है।





Source link

Add a Comment

Your email address will not be published.