Nephew kills maternal uncle for witchcraft in Madhya Pradesh, reached police station with head | मध्य प्रदेश में जादू-टोने के शक में भांजे ने की मामा की हत्या, कटा सिर लेकर पहुंचा थाने


Image Source : PIXABAY
Representational Image.

सीधी: मध्य प्रदेश के सीधी जिले में एक युवक ने जादू-टोने के शक में अपने ही मामा का सिर काट दिया। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, लाल बहादुर गौड़ नाम का यह युवक अपने मामा की जान लेने के बाद कटा हुआ सिर और कुल्हाड़ी लेकर पुलिस थाने की ओर चल दिया, लेकिन पुलिस ने उसे रास्ते में ही पकड़ लिया। पुलिस के एक अधिकारी से शनिवार को बताया कि घटना शुक्रवार को सीधी जिला मुख्यालय से करीब 10 किलोमीटर दूर जमोड़ी थाना क्षेत्र के कारीमाटी गांव में हुई।

‘युवक ने मामा पर कुल्हाड़ी से बोला हमला’

जमोड़ी थाना प्रभारी शेषमणि मिश्रा ने बताया कि आरोपी युवक को लगता था कि उसका मामा जादू-टोना करके उसके और उसके परिवार के लिए दिक्कतें पैदा कर रहा है। उन्होंने बताया कि आरोपी लाल बहादुर गौड़ शुक्रवार को अपने मामा मकसूदन गौड़ के घर गया हुआ था। दोनों के बीच जादू-टोना की बात पर दोनों में कहासुनी होने लगी। इसी बीच लाल बहादुर को गुस्सा आ गया और उसने मामा मकसूदन पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि हमला इतना जोरदार था कि मकसूदन का सिर धड़ से अलग हो गया।

‘मानने को तैयार ही नहीं हो रहा था मामा’
थाना प्रभारी ने बताया कि हत्या के बाद युवक हाथ में कटा सिर और कुल्हाड़ी लेकर थाने की ओर चल दिया। हालांकि पुलिस को घटना के बारे में किसी ने सूचना दे दी थी इसलिए उसे रास्ते से ही पकड़ लिया गया। थाना प्रभारी ने आरोपी के हवाले से कहा कि उसके मामा जादू टोने के जरिए उसके लिए परेशानी पैदा कर रहे थे। उन्होंने बताया कि युवक ने अपने मामा से कई बार ऐसा नहीं करने के लिए कहा था लेकिन उसके मामा मानने के लिए तैयार नहीं थे।

‘आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है’
पुलिस अधिकारी ने बताया कि शुक्रवार को जब वह अपने मामा के घर पहुंचा तो दोनों में इस बात को लेकर कहासुनी हो गई। इस दौरान बात इतनी बढ़ गई कि युवक ने गुस्से में आकर अपने मामा पर कुल्हाड़ी से धावा बोल दिया और एक ही झटके में उनका सिर धड़ से अलग कर दिया। मिश्रा ने कहा कि युवक को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है और मामले की जांच की जा रही है।





Source link

Add a Comment

Your email address will not be published.