Mohali Blast : Arvind Kejriwal’s first reaction, said – will give strict punishment to the culprits| मोहाली हमले पर केजरीवाल और भगवंत मान का पहला रिएक्शन, कहा-दोषियों को कड़ी सजा दिलाएंगे


Image Source : PTI
 Arvind Kejriwal, Delhi CM and Bhagwant Mann,  Punjab CM

Mohali Blast : दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल का मोहाली ब्लास्ट पर पहला रिएक्शन आ गया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि मोहाली ब्लास्ट के दोषियों को  बख्शा नहीं जाएगा। ब्लास्ट के दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी और पंजाब में हर हाल में शांति कायम रखी जाएगी।

अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा- मोहाली ब्लास्ट उन लोगों की कायराना हरकत है जो पंजाब की शांति भंग करना चाहते हैं। आम आदमी पार्टी की पंजाब सरकार उन लोगों के मंसूबे पूरे नहीं होने देगी। पंजाब के सब लोगों के साथ मिलके हर हालत में शांति क़ायम रखी जाएगी और दोषियों को कड़ी से कड़ी सज़ा दिलवाई जाएगी।

माहौल खराब करने की कोशिश करनेवालों को नहीं बख्शेंगे-मान

 वहीं पंजाब के सीएम भगवंत मान ने कहा कि मोहाली ब्लास्ट की जांच पुलिस कर रही है और जिसने भी हमारे पंजाब का माहौल खराब करने की कोशिश की उसे बख़्शा नहीं जाएगा।

आपको बता दें कि कल देर शाम मोहाली के सेक्टर 77 में  इंटेलिजेंस विंग हेडक्वार्टर की बिल्डिंग की एक फ्लोर को निशाना बनाकर आरपीजी अटैक किया गया। इस हमले में इमारत की खिड़कियों को नुकसान पहुंचा। गनीमत रही कि इस हमले में किसी शख्स को किसी तरह का नुकसान नहीं पहुंचा। शुरुआती जानकारी के मुताबिक कुछ युवक सफेद रंग की स्विफ्ट कार से आए और आरपीजी से  इंटेलिजेंस विंग हेडक्वार्टर की बिल्डिंग को निशाना बनाया।

 





Source link

Add a Comment

Your email address will not be published.