Maharashtra Shiv Sena s marriage was fixed with BJP but it eloped with others says raosaheb danve


Image Source : FILE PHOTO
BJP leader Raosaheb Danve takes jibe on Shiv Sena

Highlights

  • रावसाहेब दानवे ने शिवसेना पर कसा तंज
  • ”धोखा देकर दूसरों के साथ भाग गई”
  • भाजपा की सबसे पुरानी सहयोगी पार्टियों में शुमार

Maharashtra: केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता रावसाहेब दानवे ने रविवार को उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली शिवसेना पर निशाना साधते हुए कहा कि उसकी शादी भाजपा के साथ तय हुई थी, लेकिन वह ”धोखा देकर दूसरों के साथ भाग गई।” दानवे 2019 के महाराष्ट्र विधानसभा चुनावों के बाद ठाकरे के नेतृत्व में सरकार बनाने के लिये शिवसेना के राकांपा और कांग्रेस के साथ हाथ मिलाने का जिक्र कर रहे थे। 

“शिवसेना ने बीजेपी छोड़ी लेकिन हमने नहीं छोड़ा”

भाजपा की सबसे पुरानी सहयोगी पार्टियों में शुमार शिवसेना ने मुख्यमंत्री पद साझा करने के मुद्दे पर भाजपा से नाता तोड़ लिया था। दानवे ने यहां एक कार्यक्रम से इतर पत्रकारों से कहा, ”शिवसेना ने मुख्यमंत्री पद के लिए हमें (भाजपा को) छोड़ दिया। हमने उसे नहीं छोड़ा। यह लोगों को तय करना है कि वे भाजपा को छोड़कर भागे हैं या नहीं। शादी हमारे साथ तय हुई थी, लेकिन वे दूसरों के साथ भाग गए।”

“उद्धव शासन राज्य के लिए बुरे दिन”

रावसाहेब दानवे ने सीएम ठाकरे की आलोचना करते हुए कहा कि महाराष्ट्र के लोगों ने 2019 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी-शिवसेना को वोट दिया था, लेकिन आपने बगावत की और हमें सत्ता के लिए छोड़ कर कांग्रेस और एनसीपी के साथ चले गए। उद्धव ठाकरे को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि ये आपके लिए अच्छे दिन हैं, लेकिन आपका शासन राज्य के 12 करोड़ लोगों के लिए बुरे दिन लेकर आया है।

“शिवसेना को खत्म करने की सभी कोशिशें नाकाम”

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा कि शिवसेना को खत्म करने की कई कोशिशें की गईं लेकिन वे सभी नाकाम रहीं। शिवसेना प्रमुख ठाकरे ने शनिवार रात दिवंगत आनंद दिघे पर बनी मराठी बायोपिक ‘धर्मवीर’ के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर कहा, ‘‘शिवसेना को खत्म करने के कई प्रयास किए गए लेकिन कोशिश करने वालों का अंत हो गया।’’ उन्होंने पार्टी को मजबूत और एकजुट रखने के लिए निष्ठावान शिवसैनिकों द्वारा की गई कड़ी मेहनत और बलिदान की सराहना की।





Source link

Add a Comment

Your email address will not be published.