Kurta Pajama Dispute Young man thrashed on coming to college wearing kurta pajama in Meerut । कुर्ता पजामा पहनकर कालेज आने पर युवक की पिटाई, डर से सामने नहीं आ रहा पीड़ित


Image Source : VIRAL ON SOCIAL MEDIA
Kurta Pajama Dispute

Highlights

  • कुर्ता पजामा पहनकर कॉलेज आने पर युवक की पिटाई
  • डर से सामने नहीं आ रहा पीड़ित और उसका परिवार
  • पीड़ित युवक का नाम सोहेल,बीए का देने आया था एग्जाम

Kurta Pajama Dispute: यूपी के मेरठ से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। मेरठ के एक कॉलेज में कुर्ता पजामा पहनकर आने पर युवक की पिटाई हुई है। इस मामले में लालकुर्ती पुलिस ने एफआईआर भी दर्ज की और आरोपियों की तलाश की जा रही है। पीड़ित युवक का आरोप है कि पहले आरोपियों ने कुर्ते पजामे को लेकर उस पर कमेंट्स किए और फिर नाम पूछकर पीटना शुरू कर दिया। 

BA का एग्जाम देने आया था पीड़ित

पीड़ित युवक का नाम सोहेल है और वह बीए का एग्जाम देने आया था। लालकुर्ती थाने में दर्ज एफआईआर के मुताबिक, सोहेल कुर्ता पजामा पहनकर आया था। कॉलेज में घुसते ही कुछ लोगों ने कुर्ता पजामा पहनने को लेकर आपत्ति जताई और उसके बाद ये पूरा मामला गरमा गया। दोनों पक्षों के बीच पहले बहस हुई और फिर अज्ञात लोगों ने उस पर हमला कर दिया। पुलिस ने सोहेल की प्रिंसिपल को भी इस मामले की जानकारी दी।

इस घटना के बाद से पीड़ित डरा हुआ है और सामने नहीं आ रहा है। सोहेल और उसका परिवार मीडिया से भी बात नहीं कर रहा है। वहीं पुलिस और कॉलेज प्रशासन इस मामले की संदिग्धता को लेकर जांच कर रहा है। 





Source link

Add a Comment

Your email address will not be published.