Ketaki Chitale In Custody Marathi actress taken into custody for making controversial remarks on NCP chief Sharad Pawar। शरद पवार पर विवादित बयान देना एक्ट्रेस को पड़ गया महंगा


Image Source : FACEBOOK/KETAKICHITALE
Ketaki Chitale

Ketaki Chitale In Custody: एनसीपी प्रमुख शरद पवार पर विवादित बयान देना मराठी एक्ट्रेस केतकी चिताले (Ketaki Chitale) को महंगा पड़ गया है। महाराष्ट्र की ठाणे पुलिस ने शनिवार को उन्हें हिरासत में ले लिया। केतकी ने शुक्रवार को मराठी भाषा में एक पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने उपनाम पवार और 80 साल की उम्र का जिक्र किया था। 

इस पोस्ट में ‘नरक इंतज़ार कर रहा है’ और ‘आप ब्राह्मणों से नफरत करते हो’ जैसे शब्द लिखे गए थे। ऐसे में ये पोस्ट कथित तौर पर शरद पवार की तरफ इशारा करता हुआ दिखाई दिया क्योंकि वह 81 साल के हैं। 

वहीं पवार (Sharad Pawar) की पार्टी राज्य सरकार में गठबंधन का हिस्सा है, इसमें शिवसेना और कांग्रेस भी शामिल है। पुलिस ने बताया कि स्वप्निल नेटके की शिकायत पर चिताले के खिलाफ ठाणे के कलवा थाने में शनिवार को मामला दर्ज किया गया है।

उन पर धारा 500, 501, 505 (2) और 153 ए के तहत मामला दर्ज किया गया है। इसके अलावा पुणे में एनसीपी ने भी चिताले के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। 





Source link

Add a Comment

Your email address will not be published.