Kashmiri Pandit Killing : Demonstration from Budgam to Srinagar in protest against the killing of Kashmiri Pandit, crowd gathered in the last journey of Rahul Bhatt| कश्मीरी पंडित की हत्या के विरोध म


Image Source : ANI/TWITTER
Kashmir Protest

Kashmiri Pandit Killing : आज पूरा जम्मू-कश्मीर उबल रहा है। कल कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट और आज एसपीओ की हत्या ने घाटी को हिलाकर रख दिया है। कल कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट की उसके दफ्तर में गोली मारकर हत्या कर दी थी। इसके बाद से घाटी में विरोध प्रदर्शनों का दौर शुरू हो गया। बडगाम से लेकर श्रीनगर तक लोग सड़कों पर उतर पड़े हैं और कश्मीरी पंडितों की हत्या पर विरोध जता रहे हैं। 

कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट की हत्या के विरोध में बडगाम के एयरपोर्ट रोड की ओर बढ़ रहे प्रदर्शनकारियों पर पुलिस ने आंसू गैस के गोले दागे। वही अनंतनाग में कश्मीरी पंडित सरकारी कर्मचारी संघ द्वारा विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। प्रदर्शनकारी कश्मीरी पंडितों की सुरक्षा की मांग कर रहे हैं।

आतंकी हमले में मारे गए राहुल भट्ट का अंतिम संस्कार

बडगाम के चदूरा स्थित तहसीलदार कार्यालय में आतंकवादियों के हमले में मारे गए कर्मचारी राहुल भट्ट का बंतलाब में अंतिम संस्कार किया गया। उनके अंतिम संस्कार में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। भीड़ ने कश्मीरी पंडितों की हत्या पर रोष जताया। भट्ट के अंतिम संस्कार के समय एडीजीपी जम्मू जोन मुकेश सिंह, संभागीय आयुक्त जम्मू रमेश कुमार और डीसी जम्मू अवनी लवासा भी इस दौरान मौजूद थे।

आज सुबह एसपीओ पर हुआ हमला

वहीं आज सुबह पुलवामा के गुदूरा इलाके में एसपीओ रियाज अहम को आतंकियों ने घर के बाहर गोली मार दी। इस हमले में वो गंभीर रूस से घायल हो गए। बाद में अस्पताल में इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया।





Source link

Add a Comment

Your email address will not be published.