Jaunpur News: After the killing of wrestler in Jaunpur, vehicles were vandalized, know the matter-जौनपुर में पहलवान की हत्या के बाद बवाल, वाहनों में की तोड़फोड़, जानें मामला


Image Source : FILE PHOTO
Jaunpur News

Jaunpur News: जौनपुर में युवा पहलवान की हत्या के बाद बवाल हो गया। गौराबादशाहपुर के धर्मापुर में आक्रोशित ग्रामीणों ने लाठी डंडा लेकर प्रसाद तिराहे के पास कई वाहनों में तोड़फोड़ शुरू कर दी। इससे कई यात्रियों को भी चोटें आईं। सूचना पर पहुंची पुलिस और 112 के दस्ते को भी ग्रामीणों ने दौड़ा लिया। गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र में शुक्रवार देर शाम युवा पहलवान की हत्या के बाद बवाल हो गया। उपद्रवियों ने एक 108 एंबुलेंस में आग लगा दी तो वहीं पुलिस के वाहनों समेत कई निजी वाहनों में भी तोड़फोड़ की। एक घंटे तक चले बवाल में कई लोगों के घायल होने की भी सूचना है।

थाना क्षेत्र के धर्मापुर बाजार में शुक्रवार देर शाम अंडे की दुकान पर हुए विवाद में बदमाशों ने युवा पहलवान बादल यादव (22) पुत्र लक्ष्मीनारायण की चाकू मारकर हत्या कर दी। साथ ही पहलवान के साथी अंकित यादव को भी चाकू से घायल कर दिया।

युवक की हत्या की सूचना मिलते ही आक्रोशित सैकड़ों ग्रामीण लाठी डंडे लेकर मौके पर पहुंच गए और दुकान को क्षतिग्रस्त कर दुकानदार की पिटाई कर दी। इसके बाद ग्रामीण प्रसाद तिराहे के पास पहुंच कर बवाल करने लगे।

सूचना मिलते ही गौरा पुलिस व 112 पुलिस पहुंची तो ग्रामीणों ने पुलिस को भी दौड़ा लिया। 112 पुलिस के वाहन के साथ एक दर्जन निजी वाहनों में भी तोड़फोड़ की। वहीं एक एंबुलेंस को भी आग के हवाले कर दिया।





Source link

Add a Comment

Your email address will not be published.