IPL 2022 Ravindra Jadeja Unfollowed by Chennai Super Kings Will All Rounder Leave Franchise Question Raised क्या अब CSK का साथ छोड़ेंगे रविंद्र जडेजा? फ्रेंचाइजी ने इंस्टाग्राम पर किया Unfollow


Image Source : IPL
रविंद्र जडेजा ने शुरुआती 8 मैचों के बाद छोड़ी थी सीएसके की कप्तानी

Highlights

  • रविंद्र जडेजा ने बीच सीजन में छोड़ी थी सीएसके की कप्तानी
  • जडेजा की कप्तानी में चेन्नई ने गंवाए थे 8 में से 6 मुकाबले
  • आरसीबी के खिलाफ मैच के दौरान चोटिल हुए थे रविंद्र जडेजा

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 के शुरुआती 8 मुकाबलों के बाद रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) द्वारा चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तान वापस एमएस धोनी को सौंपने की खबर आई थी। फिर 9वें मैच में टीम दोबारा सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ धोनी के नेतृत्व में मैदान पर उतरी और जीती भी। इसके बाद अगले मुकाबले में आरसीबी से टीम हारी और एक कैच के दौरान रविंद्र जडेजा परेशानी में नजर आए। इसके बाद अगले मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ जडेजा टीम से बाहर हुए। अब बुधवार 11 मई को खबर आई कि जडेजा बचे हुए टूर्नामेंट से भी बाहर हो सकते हैं। लेकिन इसके बाद चौंकाने वाली खबर सामने आने लगी कि चेन्नई सुपर किंग्स ने इंस्टाग्राम पर रविंद्र जडेजा को अनफॉलो कर दिया है।

विभिन्न मीडिया रिपोर्ट्स की खबर के मुताबिक आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स ने इंस्टाग्राम पर रविंद्र जडेजा को अनफॉलो कर दिया है। इंस्टाग्राम पर रविंद्र जडेजा को करीब 4.3 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। खबर लिखे जाने तक उनकी प्रोफाइल पर जाकर यह जानकारी मिली कि उनके फॉलोअर्स की लिस्ट में से उनकी आईपीएल फ्रेंचाइजी का नाम मिसिंग है। इसके बाद सबसे बड़ा सवाल यह उठने लगा है कि, क्या जडेजा अब सीएसके का साथ छोड़ देंगे? हालांकि अभी कोई भी ऐसी आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

क्या है पूरा मामला?

दरअसल आईपीएल के मौजूदा सत्र से पहले रविंद्र जडेजा को एमएस धोनी के उत्तराधिकारी के तौर पर चुना गया और उन्हें टीम की कप्तानी सौंपी गई। लेकिन टीम डिफेंडिंग चैंपियंस की तरह नहीं खेल पाई और जडेजा की कप्तानी में 8 में से 6 मैच हार गई। इसके बाद धोनी दोबारा कप्तान बने। मीडिया में यह जानकारी आई की जडेजा ने धोनी को कप्तानी सौंपी। हैदराबाद के खिलाफ जीत के बाद धोनी इस मामले पर खुलकर बोले। उन्होंने कहा कि,’रविंद्र जडेजा को पिछले सीजन ही पता था कि वह कप्तान बनेंगे। इस सीजन शुरुआती दो मुकाबलों में मैंने जिम्मा संभाला। इसके बाद उन्हें जिम्मेदारी दी। लेकिन इससे उसके खेल पर असर पड़ा।’

जडेजा और सीएसके मैनेजमेंट के बीच रार!

हालांकि रविंद्र जडेजा की इस मामले में कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई। लेकिन अचानक फ्रेंचाइजी द्वारा जडेजा को अनफॉलो करने की खबर के बाद अब अटकलें यह भी लग रही हैं कि क्या उनके और टीम मैनेजमेंट के बीच सब सही है या नहीं। रिपोर्ट्स की मानें तो रविंद्र जडेजा और चेन्नई टीम के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। चेन्नई टीम मैनेजमेंट ने इंस्टाग्राम पर जडेजा को अनफॉलो कर दिया है। हालांकि यह दावा सोशल मीडिया पर ही किया जा रहा है। इस सीजन में भी जडेजा का प्रदर्शन खास नहीं रहा और उन्होंने अब तक आईपीएल 2022 सीजन में 10 मैच खेले, जिसमें 19.33 की औसत से सिर्फ 116 रन बनाए। इस सीजन में जडेजा बॉलिंग में भी छाप नहीं छोड़ पाए और उन्हें सिर्फ पांच विकेट मिले।

 





Source link

Add a Comment

Your email address will not be published.