Imran khan : Did Imran send money to his female friends, transfer Rs 87 crore during four years pakistan News| क्या इमरान अपनी महिला मित्रों को भेजते थे पैसे , चार साल के दौरान 87 करोड़ रुपए किए ट्रां


Image Source : AP/FILE
Imran khan

Imran khan : पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) अपनी सत्ता से हाथ तो धो बैठे लेकिन मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। एक तरफ उनके कुछ सिक्रेट वीडियोज वायरल होने का खतरा है तो वहीं अब इमरान के खिलाफ मौजूदा सरकार की ओर से तरह-तरह की जांच भी की जा रही है। 

सूचना मंत्री मरियम औरंगजेब ने इमरान की आलोचना की और कहा कि पीएम बनने के बाद चार साल में इमरान सरकार ने 34 बैंक खाते खुलवाए। इनमें से अधिकतर खाते फराह से नाम से खुलवाए गए थे। चार साल के दौरान इन खातों में 87 करोड़ रुपए ट्रांसफर किए गए हैं। मरियम औरंगजेब के इन दावों के बाद इमरान खान के भ्रष्टाचार मुक्त शासन के दावों और छवि पर भी सवाल उठने लगे हैं।

बुशरा बीबी की खास सहेली फराह खान दुबई भागीं

इमरान खान की कुर्सी जाते ही उनकी बेगम बुशरा बीबी की खास सहेली फराह खान भी देश छोड़क दुबई भाग गईं। बताया जाता है पाक संसद भंग होने के तुरंत बाद फराह दुबई भाग गई थीं। मंत्री मरियम औरंगजेब ने अपने प्रेस कॉन्फ्रेंस में जिस फराह का जिक्र किया है वो इमरान की बेगल बुशरा बीबी की खास दोस्त फराह ही हैं। फराह पर पाकिस्तान में भ्रष्टाचार के आरोप हैं और कहा जा रहा कि इसमें उनकी मदद इमरान खान और बुशरा बेगम ने की है।

विदेशी साजिश के इल्जाम की भी होगी जांच

उधर, पाकिस्तान की नई शहबाज सरकार अब इमरान के इस दावे की भी जांच कराएगी कि उनकी सरकार को हटाने के पीछे विदेशी साजिश थी और अब माफिया उनको बदनाम करना चाहते हैं। इस दावे की जांच के लिए एक स्वतंत्र जांच आयोग बनाया जाएगा।





Source link

Add a Comment

Your email address will not be published.