Gujarat Bhagwat Katha NCP MLA blew 500 and 2000 notes on Congress and BJP leaders । Gujarat Bhagwat Katha: NCP विधायक ने कांग्रेस और BJP नेताओं पर उड़ाए 500 और 2000 के नोट, की डॉलर्स की बारिश


Image Source : REPRESENTATIVE PICTURE
Gujarat Bhagwat Katha

Gujarat Bhagwat Katha: गुजरात के लोकदैरा में रविवार को आयोजित की गई भागवत कथा में कुछ ऐसा हुआ, जिसकी चर्चा आज हर जगह हो रही है। दरअसल जामनगर से भाजपा विधायक धर्मेंद्र सिंह जडेजा ने भागवत कथा का आयोजन किया था, जिसमें रविवार को कई नेता भी पहुंचे। इसी दौरान 500 और 2000 के नोटों की बारिश शुरू हो गई। 

जिस समय ये नोट उड़ाए जा रहे थे, उस दौरान वहां बीजेपी, एनसीपी और कांग्रेस के नेता मौजूद थे। इन नेताओं ने भी जमकर नोट उड़ाए। जिसके बाद यहां कई लोग डॉलर्स (विदेशी मुद्रा) भी उड़ाते दिखे। 

एनसीपी विधायक ने भाजपा और कांग्रेस विधायकों पर रुपयों और डॉलर्स की उड़ाईं गड्डी 

इस कथा में लोकदैरा से एनसीपी विधायक कंधल जडेजा ने भाजपा और कांग्रेस विधायकों पर रुपयों और डॉलर्स की गड्डी उड़ाईं। इस दौरान जामनगर के बिल्डर मेरामन परमार पर 500 रुपए के नोटों की और पोरबंदर से एनसीपी के विधायक कंधल जडेजा ने विधायक धर्मेंद्र सिंह जडेजा पर 2,000 रुपए के नोटों की बौछार की।

कथा में कच्छ के सांसद और भाजपा के स्टेट चीफ सेक्रेटरी विनोद चावड़ा, अल्पेश ठाकोर के साथ-साथ कांग्रेस विधायक विक्रम मैडम भी शामिल हुए थे। इन पर भी एनसीपी विधायक कंधल जडेजा ने नोट उड़ाए। बता दें कि इस कथा में विदेशी मेहमान भी थे, जिन्होंने जमकर विदेशी नोट उड़ाए। 





Source link

Add a Comment

Your email address will not be published.