योद्धा’ ने बदली एक्शन फिल्मों की दिशा, सिद्धार्थ बने नए एक्शन स्टार!

सिद्धार्थ मल्होत्रा की नई फिल्म ‘योद्धा’ ने अपने जबरदस्त एक्शन और दिलचस्प कहानी के साथ आसमान में उड़ान भरी है। सागर अंबरे और पुष्कर ओझा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में मल्होत्रा अरुण कट्याल के रूप में नजर आते हैं, जो एक विशेष कार्य बल के सैनिक हैं जो एक असफल मिशन के बाद निलंबित हो जाते हैं। असली मोड़ तब आता है जब वह रहस्यमय परिस्थितियों में एक अपहृत विमान पर दिखाई देते हैं, जिससे दर्शकों के मन में यह सवाल उठता है कि क्या वह गद्दार हैं या सच्चे देशभक्त।

फिल्म धीरे-धीरे शुरू होती है लेकिन जैसे ही अपहरण की घटना सामने आती है, यह तेजी से गति पकड़ लेती है और दर्शकों को रोमांच से भरपूर सफर पर ले जाती है। भविष्यवाणी करने योग्य प्लॉट के बावजूद, फिल्म अपने रोमांचक क्षणों और मोड़ों के साथ दर्शकों को बांधे रखती है। ‘शेरशाह’ में अपने सराहनीय प्रदर्शन के बाद वर्दी में वापसी करते हुए मल्होत्रा ने एक एक्शन हीरो के रूप में अपनी क्षमता साबित की है। कर्तव्य और संदेह के बीच फंसे एक सैनिक के रूप में उनका चित्रण आकर्षक और विश्वसनीय है।


Video Source: X

मल्होत्रा का समर्थन करते हुए राशी खन्ना और दिशा पटानी हैं, जिन्होंने अपनी-अपनी भूमिकाओं में मजबूत प्रदर्शन दिया है। खन्ना प्रेमिका की भूमिका में हैं, जबकि पटानी बंधक नाटक में फंसी एक एयर होस्टेस की भूमिका में हैं। फिल्म में कुछ हल्के पल और भारी-भरकम संवाद भी हैं जो तीव्र एक्शन दृश्यों को संतुलित करते हैं।


Image Source: X (#YodhaKaPaani)

‘योद्धा’ शायद कहानी कहने के मामले में नई जमीन नहीं तोड़ती, लेकिन यह एक्शन के मोर्चे पर जरूर खरी उतरती है। यह एक ऐसी फिल्म है जो शैली के प्रशंसकों और उन लोगों को पसंद आएगी जो एक रोमांचक सिनेमाई अनुभव की तलाश में हैं। तो, तैयार हो जाइए ‘योद्धा’ के साथ एक्शन, भावनाओं और रोमांच से भरी उड़ान के लिए।

यह उपयोगकर्ता-अनुकूल समीक्षा ‘योद्धा’ की एक संक्षिप्त लेकिन व्यापक झलक प्रदान करती है बिना किसी स्पॉइलर के। फिल्म अब सिनेमाघरों में दिखाई जा रही है, और यह एक्शन प्रेमियों और सिद्धार्थ मल्होत्रा के प्रशंसकों के लिए लेने लायक सफर है।