बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अस्पताल में भर्ती

बॉलीवुड के शहंशाह, अमिताभ बच्चन जी को आज सुबह मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया। 81 वर्षीय इस महानायक ने अपने पैर की एंजियोप्लास्टी करवाई है। उन्हें रात के समय सांस लेने में तकलीफ हो रही थी, जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया।

प्रशंसकों के लिए संदेश 

अमिताभ जी ने अपने प्रशंसकों के लिए एक संदेश भी छोड़ा है, जिसमें उन्होंने अपनी कृतज्ञता व्यक्त की है। उनके इस संदेश से उनके चाहने वालों को बहुत सांत्वना मिली है। अमिताभ जी ने अपने ट्विटर पर लिखा, “T 4950 – in gratitude ever …”।

चिंता की लहर

इस घटना से उनके प्रशंसकों में चिंता की लहर दौड़ गई है, लेकिन उनकी स्थिति स्थिर बताई जा रही है। अमिताभ जी के स्वास्थ्य की जानकारी अभी तक अस्पताल या परिवार की ओर से आधिकारिक रूप से नहीं दी गई है।

Kalki 2898 AD

अमिताभ जी के काम की बात करें तो, वे जल्द ही ‘कल्कि 2898 AD’ नामक फिल्म में प्रभास, दीपिका पादुकोण, कमल हासन, और दिशा पटानी के साथ नजर आएंगे। यह फिल्म भारतीय मिथकों के पृष्ठभूमि पर आधारित है और इसमें विज्ञान-कथा के तत्व भी शामिल हैं। ‘कल्कि 2898 AD’ 9 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

हम सभी अमिताभ जी के जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हैं और उनके चाहने वालों को उनकी सेहत के बारे में जल्द ही अच्छी खबर मिलने की उम्मीद है।