Delhi School Molestation Case: 40-year-old man arrested for molesting two girl students | दिल्ली के स्कूल में 2 छात्राओं के साथ छेड़खानी के आरोप में 40 साल का शख्स गिरफ्तार


Image Source : PIXABAY
Representational Image.

Delhi School Molestation Case: पूर्वी दिल्ली नगर निगम के एक स्कूल (MCD School) में कक्षा के भीतर 2 बच्चियों के साथ कथित रूप से छेड़खानी (MCD School Molestation) करने के आरोप में 40 साल के एक शख्स को शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी की पहचान यमुना विहार निवासी वरुण जोशी के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि आरोपी शराबी है और जब उसे गिरफ्तार किया गया, उस वक्त भी वह नशे में था। आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस ने CCTV फुटेज के आधार पर बने स्केच का इस्तेमाल किया।

‘बच्चियों के सामने कपड़े उतारकर किया पेशाब’

पुलिस ने बताया कि 30 अप्रैल को स्कूल की प्रार्थना सभा के बाद जोशी कथित रूप से कक्षा में घुसा और 8 साल की 2 बच्चियों के साथ छेड़खानी की। इसके बाद आरोपी ने बच्चियों के सामने अपने सभी कपड़े उतारे और उनके सामने ही पेशाब कर दिया। पुलिस ने बताया कि शिकायत दर्ज होने पर पुलिस ने आसपास लगे CCTV कैमरों के फुटेज की मदद से जोशी का स्केच बनाया और उसकी तलाश शुरू की। उन्होंने बताया कि स्कूल में कोई CCTV कैमरा नहीं था। पुलिस ने शुरुआत में 2 लोगों को हिरासत में लिया था लेकिन पूछताछ के बाद उन्हें जाने दिया।

‘आरोपी को अश्लील सामग्री देखने की लत’
पुलिस ने बताया कि CCTV फुटेज के आधार पर बने स्केच और स्कूल प्रशासन की आरोपी के कड़ा पहने होने की सूचना के आधार पर जोशी को पकड़ा गया। पुलिस ने बताया कि भजनपुरा थाने में रविवार को भारतीय दंड संहिता और पॉक्सो कानून की संबंधित धाराओं में प्राथमिकी दर्ज की गई। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि जोशी अविवाहित और बेरोजगार है। उन्होंने बताया कि वह स्कूल के आसपास रहता है और उसे अश्लील सामग्री देखने की लत है। उसके मोबाइल से ऐसे कई वीडियो मिले हैं।





Source link

Add a Comment

Your email address will not be published.