Delhi Mundka Fire: Factory owner Harish Goyal arrested by Delhi Police| फैक्ट्री मालिक हरीश गोयल को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया


Image Source : ABHAY PARASHAR
Delhi Mundka Fire: Factory owner Harish Goel and Varun Geol arrested

Delhi Mundka Fire: दिल्ली पुलिस ने मुंडका अग्निकांड में फैक्ट्री मालिक हरीश गोयल और वरुण गोयल को गिरफ्तार कर लिया है। कल शाम के मुंडका के कमर्शियल बिल्डिंग में आग लगने से 27 लोगों की मौत हो गई थी। इससे पहले दिल्ली पुलिस ने हरीश गोयल और वरुण गोयल को हिरासत में ले लिया था। लेकिन अब उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। दिल्ली पुलिस के मुताबिक अभी तक 2 शवों की पहचान हो पाई है जबकि बाकी 25 लोगों की शिनाख्त अभी बाकी है। वहीं इस कमर्शियल बिल्डिंग के मालिक मनीष लाकड़ा की तलाश की जा रही है।

आपको बता दें कि दिल्ली के मुंडका मेट्रो स्टेशन के पास चार मंजिला कमर्शियल बिल्डिंग में शुक्रवार शाम आग लगने से कम से कम 27 लोगों की मौत हो गई और कई अन्य झुलस गए। बताया जाता है कि आग इमारत की पहली मंजिल से लगनी शुरू हुई जहां सीसीटीवी कैमरा और राउटर निर्माता कंपनी का कार्यालय था। आग बुझाने के काम में 30 से अधिक दमकल वाहनों को लगाया गया था। 

दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल करेंगे घटनास्थल का दौरा

जानकारी के मुताबिक दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज घटनास्थल का दौरा करेंगे। उधर, दिल्ली सिविल डिफेंस के सुनील कुमार ने बताया, ‘हमारी जानकारी के मुताबिक अभी तक 28 लोग गायब हैं, जिसमें 5 पुरुष और 23 महिलाएं हैं। हम गायब लोगों की पूरी जानकारी ले रहे हैं। हमने लोगों को हेल्पलाइन नंबर दिया है। कोई भी जानकारी आने पर उनको तत्काल सूचित किया जाएगा।’

पीएम मोदी ने हादसे पर शोक जताया

इस हादसे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी शोक जताया है। इस दौरान प्रधानमंत्री कार्यालय ने ट्वीट कर घटना में जान गंवाने वालों के परिजनों एवं घायलों के लिए मुआवजे की घोषणा की है। फायर डिपार्टमेंट के अधिकारियों के मुताबिक, आग की सूचना शाम 4 बजकर करीब 40 मिनट पर मिली जिसके बाद दमकल की 24 गाड़ियां मौके पर भेजी गई थी।





Source link

Add a Comment

Your email address will not be published.