Crime News girlfriend cut boyfriend private part this couple was in relationship for 10 years know the whole matter। Crime News: सनकी गर्लफ्रेंड ने बॉयफ्रेंड का प्राइवेट पार्ट काटा


Image Source : INDIA TV/ FILE
Melbourne killer girlfriend 

Highlights

  • सनकी गर्लफ्रेंड ने बॉयफ्रेंड का प्राइवेट पार्ट काटा
  • 10 साल से रिलेशनशिप में थे ये कपल
  • गर्लफ्रेंड ने बॉयफ्रेंड के दोस्त की भी हत्या की

Crime News: क्या कोई अपने पार्टनर से इतना गुस्सा हो सकता है कि उसकी जिंदगी ही छीन ले? लेकिन ऑस्ट्रेलिया में ऐसा हुआ है। यहां एक महिला ने चाकू से अपने बॉयफ्रेंड का प्राइवेट पार्ट काट दिया और उसके दोस्त पर भी चाकू से हमला किया। इस हमले में महिला के बॉयफ्रेंड और उसके दोस्त की मौत हो गई। 

महिला के बॉयफ्रेंड का शव पुलिस को मेलबर्न के एक अपार्टमेंट में मिला, वहीं उसके दोस्त की हॉस्पिटल ले जाते समय मौत हो गई। हैरानी की बात ये है कि जिस सनकी गर्लफ्रेंड ने इस घटना को अंजाम दिया, वह 10 सालों से अपने बॉयफ्रेंड के साथ रिलेशनशिप में थी। 

मेलबर्न की इस महिला की पहचान 44 साल की जैसमीन और बॉयफ्रेंड की पहचान 59 साल के एम्बेक के रूप में हुई है। ऑस्ट्रेलियाई मीडिया का कहना है कि ये दोनों 10 सालों से मेलबर्न के एक अपार्टमेंट में साथ रह रहे थे। 

खूनी महिला को गिरफ्तार किया गया

सीसीटीवी में सामने आया है कि चाकू से हमला करने के दौरान ये महिला भी मामूली रूप से घायल हुई है और अपने खून को छिपाने के लिए हाथों पर शर्ट लपेटे हुए है। हालांकि इस खूनी महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है और पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया है।

इस घटना में बॉयफ्रेंड के अलावा जिस दोस्त की मौत हुई है, उसकी बेटी ने अपने पिता को याद करते हुए इमोशनल नोट लिखा है। उसने लिखा है कि वह अच्छे दोस्त, अच्छे पिता, अच्छे पति और मेरे अच्छे दोस्त थे। उनका जाना बेहद दुखी करने वाला है। 





Source link

Add a Comment

Your email address will not be published.