BJP’s readiness to win Gujarat: फिर से गुजरात जीतने को तेज हुई BJP की तैयारी, अमित शाह की मौजूदगी में दो दिनों तक चुनौतियों पर चर्चा, यहां 27 सालों से राज कर रही भाजपा


Image Source : INDIA TV
BJP’s readiness to win Gujarat

Highlights

  • बीजेपी के दो दिवसीय चिंतन शिवर में चुनौतियों पर चर्चा
  • फिर से गुजरात जीतने को तेज हुई BJP की तैयारी
  • पिछले कुछ महीनों में पीएम मोदी ने प्रदेश में दो दौरे किए

BJP’s readiness to win Gujarat: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की मौजूदगी में बीजेपी दो दिवसीय चिंतन शिविर का आयोजन कर रही है। इस बैठक में पार्टी के कई बड़े नेता शामिल हो रहे हैं। इस दौरान सरकार और संगठन के अब तक के कार्यों की समीक्षा होगी। आगामी चुनाव का रोडमैप भी तैयार किया जाएगा। इसमें निकट भविष्य में पार्टी के सामने आने वाली चुनौतियों पर भी चर्चा की जाएगी। दो दिवसीय इस बैठक में पार्टी के 40 प्रमुख नेता शामिल होंगे। 

बता दें, इस साल गुजरात में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। इसकी तैयारियों में सभी पार्टियां जुट गई हैं। बीजेपी भी इसके मद्देनज़र कई बैठकें कर रही है। चुनाव के तैयारियों के तहत ही दो दिवसीय चिंतन शिविर का आयजोन किया गया है। इस चिंतन बैठक में बीजेपी कोर कमेटी के सदस्यों के साथ ही बीजेपी संसदीय बोर्ड के सदस्य भी शामिल हो रहे हैं।

पिछले कुछ महीनों में पीएम मोदी ने प्रदेश में दो दौरे किए

चिंतन बैठक में बोर्ड निगमों के नाम पर चर्चा हो सकती है। निगम के लिए प्राप्त 1400 बायोडाटा से बोर्ड अंतिम मुहर लगा सकता है। सहयोगी संगठन और एससी-एसटी मोर्चा की बैठक में समीक्षा रिपोर्ट पर भी चर्चा हो सकती है। बता दें गुजरात पर बीजेपी का बीते 27 सालों से कब्जा है। इस बार भी फतह करने के लिए बीजेपी ने तैयारियां शुरू कर दी है। पिछले कुछ महीनों में पीएम मोदी ने प्रदेश में दो दौरे किए। इस दौरान प्रधानमंत्री पूरे चुनावी मूड में नज़र आए। 





Source link

Tags:

Add a Comment

Your email address will not be published.