Asaduddin Owaisi on Hyderabad honor killing says I am always with victim


Image Source : PTI FILE
All India Majlis-e-Ittehadul Muslimeen (AIMIM) President Asaduddin Owaisi.

Asaduddin Owaisi on Hyderabad Honor Killing: ऑल-इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल-मुस्लिमीन (AIMIM) सुप्रीमो असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने आखिरकार शुक्रवार को हैदराबाद ऑनर किलिंग पर अपनी चुप्पी तोड़ दी। इस मसले पर बोलते हुए ओवैसी ने कहा कि मैं हमेशा से मजलूम के साथ खड़ा हूं। ओवैसी ने साथ ही यह भी कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने देश के मुसलमानों के खिलाफ ऐलान-ए-जंग कर दिया है, इसलिए मुसलमानों को अपनी लीडरशिप तैयार करनी होगी। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी आने वाले लोकसभा चुनावों में बिहार में चुनाव लड़ेगी।

हैदराबाद ऑनर किलिंग पर बोले असदुद्दीन ओवैसी

हैदराबाद ऑनर किलिंग पर बोलते हुए औवैसी ने कहा कि मैं हमेशा मजलूम के साथ खड़ा हूं। इस घटना में एक मुस्लिम लड़की से शादी करने वाले दलित लड़के को पीट-पीटकर मारा डाला था। लोग हैदराबाद में हुई इस ऑनर किलिंग पर ओवैसी की चुप्पी पर सवाल उठा रहे थे। हालांकि ओवैसी ने आखिरकार शुक्रवार को अपनी चुप्पी तोड़ी और कहा कि वह हमेशा मजलूम के साथ खड़े हैं। बता दें कि हैदराबाद में एक हिंदू लड़के ने मुस्लिम लड़की से शादी की। लड़की ने शादी के बाद अपना नाम बदलकर पल्लवी कर लिया। लड़की के घरवालों को यह नगवार गुजरा और उन्होंने नागाराजू की पीट-पीटकर हत्या कर दी।

काफी देर की चुप्पी के बाद आया ओवैसी का बयान
असदुद्दीन ओवैसी ने देश में कई जगहों पर हुई मुसलमानों की मॉब लिंचिंग पर सोशल मीडिया या वीडियो संदेशों के जरिए लगातार बयान दिए हैं। हालांकि खुद उनके अपने शहर में हुई इस लिंचिंग को लेकर उनकी खामोशी पर सवाल उठ रहे थे। हालांकि ओवैसी ने इससे पहले घटना को लेकर 2 रीट्वीट किए थे, लेकिन उन्होंने घटना को लेकर अपनी तरफ से कुछ नहीं बोला था। वैसे इस घटना को लेकर कांग्रेस के उन कई नेताओं ने भी खामोशी अख्तियार कर ली थी जो अक्सर ऐसे मामलों को लेकर काफी मुखर रहते हैं।





Source link

Add a Comment

Your email address will not be published.