Andrew Symonds Death: From Bollywood to the cricket world everyone eyes were moist on the death ofAndrew Symonds Death: बॉलीवुड से लेकर क्रिकेट जगत तक, एंड्रयू साइमंड्स के निधन पर नम हुई सभी की आंखें


Image Source : TWITTER/@POLITICKCONGRES
Andrew Symonds Death

Andrew Symonds Death: ऑस्ट्रेलिया की पूर्व क्रिकेटर एंड्रयू साइमंड्स का कार हादसे में शनिवार रात निधन हो गया। वह 46 साल के थे। उनके असमय निधन की खबर सुनने के बाद हर कोई सदमे हैं। साइमंड्स की कार का क्वींसलैंड के टाउंसविले में एक्सिडेंट हो गया था। पुलिस ने पुष्टि की कि एक 46 साल के ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

पूर्व क्रिकेटर के निधन पर क्रिकेट और बॉलीवुड से तमाम रिएक्शन आ रहे हैं।

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल ने ट्विटर पर पूर्व क्रिकेटर एंड्रयू साइमंड्स के निधन पर दुख जताया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, “यह बहुत दुखद है, एंड्रयू साइमंड्स कार हादसे की दुखद खबर से नींद खुली। उनके परिवार के लिए प्रार्थना और संवेदनाएं।”

ऑस्ट्रेलिया टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज और विकेटकीपर एडम गिलक्रिस्ट ने भी ट्वीट करके साइमंड्स के निधन पर दुख जताया है।

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने एंड्रयू साइमंड्स के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ”एंड्रयू साइमंड्स के ऑस्ट्रेलिया में एक कार हादसे में निधन के बारे में सुनकर दुखी हूं। हमने मैदान के अंदर और बाहर एक अच्छा रिश्ता साझा किया। परिवार के संवेदनाएं और प्रार्थना।” 

ऑस्ट्रेलिआई दिग्गज क्रिकेटर एक वक्त में देश के सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस का भी हिस्सा रह चुके थे। उन्होंने इस शो में लोगों की तारीफें बटोरी और कई दोस्त बनाए। बिग बॉस के सीजन के दौरान सनी लियोनी के संग उनकी खास दोस्ती थी।   

यहां पढ़ें

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin और Anupamaa में आने वाले हैं जबरदस्त ट्विस्ट

Panchayat 2: फुलेरा गांव के पंचायत सचिव की फिर बढ़ी मुश्किलें, रिलीज हुआ मजेदार ट्रेलर

Major Trailer: साउथ की फिल्मों से क्यों पिछड़ रहा है बॉलीवुड? अदिवि शेष की फिल्म का ट्रेलर देखिए और समझिए





Source link

Add a Comment

Your email address will not be published.