रिश्ता बनाने से मना करने पर जीजा ने की साली की निर्मम हत्या, पहचान छुपाने के लिए तेजाब से नहलाया । Bihar News sheohar brother in law killed sister in law


Image Source : SOCIAL MEDIA
4 मई की रात से ही गायब थी लड़की

Bihar News: बिहार के शिवहर में से एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां 35 वर्षीय जीजा ने अपनी 26 वर्षीय साली की बेरहमी से हत्या कर दी। दरअसल, साली की शादी 4 साल पहले ही हो चुकी थी। बताया जा रहा है कि शादी से पहले जीजा और साली का अफेयर था, लेकिन शादी के बाद साली उससे रिश्ता नहीं रखना चाहती थी। लेकिन जीजा उसे रिश्त बनाए रखने के लिए फोर्स करता था और उसी के चलते यह हत्या हुई है। साली ने मना किया तो जीजा ने उसे बुलाया और उसके हाथ-पैर बांधे। इसके बाद मारपीट की और गला दबाकर हत्या कर दी। पहचान छिपाने के लिए उसने शव के ऊपर तेजाब भी डाला। लड़की का शव खेत से बरामद हुआ है।

अवैध संबंध में हुई हत्या


मामला शिवहर के तरियानी थाना क्षेत्र के मठ मसौली गांव का है। मृत लड़की का नाम रिंकी देवी है। लोगों ने बताया कि यह हत्या अवैध संबंध में की गई है। रिंकी के पिता धर्मपुर गांव निवासी हरेंद्र राय ने इसको लेकर तरियानी थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। इसमें पूर्वी चंपारण जिले के राजेपुर तेतरिया थाना क्षेत्र के फाजिलपुर निवासी अपने बड़े दामाद रितेश राय को आरोपित बनाया है। उन्होंने बताया कि रिंकी पिछले 4 मई की रात से ही गायब थी।

मक्के के खेत में पड़ा मिला युवती का शव

दरअसल, रिंकी अपने पति जितेंद्र राय और अपनी मां के साथ गांव के ही फरेश राय की बेटी की शादी में आई थी। घर में रिंकी अकेली थी, तभी जीजा आया। शनिवार रात परिजन घर लौटे तो घर में ताला लगा था और दोनों घर से लापता थे। इसके बाद कई जगह खोजने पर नहीं मिली। आखिर में तरियानी थाने में लापता होने का आवेदन दिया गया। इसी दौरान पता चला कि मक्के की खेत में एक युवती का शव पड़ा है। मौके पर पहुंचे तो युवती का शव देख परिजन सन्न रह गए, जिसके बाद लोगों की काफी भीड़ जुट गई। पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है और मामले की छानबीन चल रही है।





Source link

Add a Comment

Your email address will not be published.