महाराष्ट्र में सामूहिक विवाह समारोह के दौरान गिरा टेंट, दुल्हन समेत कई लोग घायल । Maharashtra News tent collapsed during mass marriage program many people injured


Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE
Bride

Maharashtra News: महाराष्ट्र के पालघर जिले में रविवार को सामूहिक विवाह के दौरान हादसा हो गया। सामूहिक विवाह समारोह के लिए बनाए गए पंडाल के ढहने से एक दुल्हन और तीन अन्य लोग घायल हो गए। सभी घायलों को मौके पर मौजूद लोगों द्वारा अस्पताल ले जाया गया जहां सभी का प्राथमिक उपचार किया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी।

125 जोड़ों का था विवाह


पुलिस ने बताया कि दहानू तालुका के आइना गांव में आयोजित सामूहिक विवाह समारोह में मेहमानों सहित कई लोग मौजूद थे, जहां 125 जोड़े शादी के बंधन में बंधने वाले थे। इसके लिए बाकायदा टेंट पंडाल लगाया गया था। उसी पंडाल के नीचे नव जोड़ों का विवाह संपन्न होना था लेकिन अचानक तेज हवा चलने लगी जिसकी वजह से पंडाल ढह गया।

दुल्हन समेत कई लोग घायल

दहानू पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि जब समारोह चल रहा था, तेज हवा चलने के कारण पंडाल ढह गया। इसके बाद लोग पंडाल से बाहर भागने लगे, जिससे समारोह स्थल पर अफरा-तफरी मच गई। अधिकारी ने कहा कि एक दुल्हन और तीन अन्य लोगों को मामूली चोट आई है, जिन्हें स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार दिया गया। एक स्थानीय संगठन द्वारा आयोजित समारोह को बाद में पास के पंडाल में स्थानांतरित कर दिया गया।





Source link

Add a Comment

Your email address will not be published.